राष्ट्र कवच ओम बॉक्स ऑफिस Day 1: आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म ने पहले दिन सिंगल स्क्रीन पर अच्छा कलेक्शन किया।

इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि 2022 में 90% फिल्में पूर्व-महामारी के समय की तुलना में केवल 25% के लेवल पर खुल रही हैं , अतः यह उम्मीद की जा रही थी कि राष्ट्र कवच ओम भी 1 करोड़ के आसपास शुरूवात करेगी ।

हालांकि फ़िल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और फ़िल्म ने पहले दिन का कारोबार 1.51 करोड़ पर खत्म किया। फिल्म ने बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन पर बेहतर कमाई करने में कामयाबी हासिल की है।

ऐसा नहीं है कि यह आंकड़े बहुत अच्छे है, लेकिन अगर कोई इनकी तुलना कई अन्य बड़े बजट की फिल्मों के कलेक्शन से करता है तो कम से कम यह शरुवात में ही ढेर होने का मामला तो नहीं है। कम से कम शुरुआत तो अपेक्षा से ज्यादा हुई है, और अब यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि क्या आज और कल में दर्शको की संख्या में वृद्धि होती है।

आदित्य रॉय कपूर अभिनीत राष्ट्र कवच ओम के लिए शनिवार और रविवार को दर्शकों की भीड़ का आना आवश्यक है क्योंकि फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया गया है।

यदि मल्टीप्लेक्स भी अपना बेहतर योगदान देना शुरू कर दें तो फ़िल्म के लिए यह अच्छी बात होगी क्योंकि यह वह जगह है जहां बॉलीवुड का अधिकांश कलेक्शन आता है। बेशक, अहमद खान प्रोडक्शन की शैली और तरीका ऐसा होता है कि यह सिंगल-स्क्रीन के लिए अधिक अनुकूल है।

हालांकि, वीकेंड के शेष दिनों में बड़ी छलांग देखने के लिए, यह आवश्यक होगा कि राष्ट्र कवच ओम के लिए हर तरफ से योगदान आये, हालांकि फिल्म के जो रिव्यु सामने आए है उसे देखकर ऐसी उम्मीद बहुत कम है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी नवीन एंटरटेनमेंट न्यूज़ से अपडेट रहें, WrestleKeeda.com को अपने Google डिस्कवर फ़ीड में जोड़ें और हमें Facebook पर फ़ॉलो करें !

Leave a comment