विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) अब AEW में रेसलिंग करते हुए नजर नहीं आएंगे।

विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने पिछले साल NJPW के सकुरा जेनेसिस इवेंट में IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए कोटा इबुशी को चुनौती दी थी। ऑस्प्रे ने इबुशी को हराकर नया चैंपियन बनने के बाद पूरे रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया था और अपनी विरासत को और मजबूत किया।

बदकिस्मती से, गर्दन की चोट के कारण उन्हें इस मुकाम को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिलहाल वह AEW के साथ भी रेसलिंग करते नजर आ रहे हैं।

The Aerial Assassin तब से प्रतिशोध के साथ वापस रेसलिंग जगत में आ गया है और अपनी वापसी के बाद से आते ही चैंपियनशिप भी जीत चुका है। विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने फॉरबिडन डोर इवेंट में ऑरेंज कैसिडी के साथ एक शानदार (मैच ऑफ द ईयर) मैच भी जीता था।

AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में केनी ओमेगा और द यंग बक्स का मुकाबला ट्रियोस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में द यूनाइटेड एम्पायर से हुआ। एक ठोस मैच के बाद, द एलीट ग्रुप ने यह मैच जीत लिया था परंतु अंत में विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने एलीट को जमकर पीटा।

शो के समापन के बाद, विल ऑस्प्रे (Will Ospreay) ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि वह निकट भविष्य के लिए AEW पर नही नजर आने वाले है, उन्होंने AEW के साथ अपना बिजनेस डन कर लिया है। जबकि यह स्पष्ट करते हुए कि अब केनी ओमेगा के साथ उनका हिसाब भी बराबर है।

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि अत्यधिक कुशल प्रो रेसलर टोनी खान की कंपनी में कब वापसी करेंगे।

Leave a Comment