WWE और NJPW साथ मे काम करने की डील करते हुए दिख सकते है।

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अभी यह खबर फ़ैल रही है कि इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्लेयर WWE कथित तौर पर जापान के सबसे बड़े प्लेयर NJPW के साथ कामकाजी संबंध बनाने के लिए बातचीत कर रहा है।

रिपोर्ट यह है कि WWE और न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) कथित तौर पर एक संभावित कामकाजी रिश्ते के बारे में बातचीत करने के दौर से गुजर रहे है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की माने तो, WWE के अध्यक्ष और मुख्य राजस्व अधिकारी निक खान NJPW के अधिकारियों के साथ WWE के जापानी संगठन के लिए आधिकारिक अमेरिकी भागीदार बनने के बारे में बातचीत कर रहे हैं ।

NJPW का वर्तमान में AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ साथ ROH और CMLL के साथ भी कामकाजी संबंध है। और अगर वह WWE के साथ नई डील में आते है तो संभव है कि बाक़ी कंपनियों से उन्हें अपने रिश्ते खत्म करने पड़ सकते है। क्योंकि WWE जैसी बड़ी कंपनी को उनके बाक़ी रिश्तों से प्रॉब्लम हो सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार यह बातचीत कथित तौर पर मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में हुई थी, और संभावित सौदे के संबंध में कई मुख्य कारक होंगे, लेकिन अभय तक कोई संकेत नहीं है कि वार्ता आगे बढ़ी है या नही। इस सौदे में WWE के टॉप स्टार्स सहित अन्य रेसलर्स को NJPW में काम करने के लिए भेजना भी शामिल होगा।

अगर यह सौदा सफल होता है तो शायद प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ी डील साबित हो सकती है और दोनों प्रमोशन के फैंस को एक बार फिर से उन्हें देखने को मजबूर कर सकती है।

1 thought on “WWE और NJPW साथ मे काम करने की डील करते हुए दिख सकते है।”

Leave a comment