WWE समरस्लैम 2022: ब्रॉक लैसनर Vs रोमन रेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के 3 संभावित परिणाम।

समरस्लैम 2022: ब्रॉक लैसनर Vs रोमन रेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के 3 संभावित परिणाम:

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मेन इवेंट में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला है जिस का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वास्तव में, इस बार के मैच को इन दोनों के बीच सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता के अंत के रूप में देखा गया है। लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में दोनों दिग्गज आमने-सामने होंगे।

ब्रोक लेसनर Vs रोमन रेंस मैच की मुख्य हाइलाइट्स:

  • यह मैच WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम 2022 के मेन इवेंट में होगा।
  • यह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा।
  • यह इन दोनों सितारों के बीच इस वर्तमान राइवर्ली का अंतिम मैच होगा।

रोमन रेंस Vs ब्रोक लेसनर के मैच की संभावित एंडिंग:

WWE समरस्लैम 2022 का पूरा कार्ड धमाकेदार मैचों से भरा हुआ है परंतु जिस मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार होगा, वह मैन इवेंट में रोमन रेंस Vs ब्रॉक लेसनर का मैच होगा।

इस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में दो दिग्गज आपस में भिड़ेंगे, जिसका अर्थ है कि मैच तभी खत्म होगा जब रेफरी के 10 तक गिनने के बाद भी दोनों में से कोई एक खड़े होने में विफल रहता है।

इस मैच के कुछ संभावित परिणाम कुछ इस प्रकार हो सकते है:-

पॉल हेमन रोमन रेंस को धोखा देकर ब्रोक लेसनर के साथ जा मिले:

WWE में ब्रॉक लेसनर के उदय का श्रेय काफी हद तक पॉल हेमन को जाता है, जो 2002 में अपनी शुरुआत के बाद से ही उनके साथ रहे है। WWE में लेसनर को एक बीस्ट के रूप में स्थापित करने में सबसे मुख्य भूमिका पॉल हेमन की ही थी।

आज भी प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अगर बेस्ट मैनेजर क्लाइंट की जोड़ी की बात होती है तो पॉल हेमन और लेसनर की जोड़ी नंबर 1 पर आती है। हालांकि, 2020 में WWE से लेसनर की अनुपस्थिति में, हेमैन ने खुद को रोमन रेंस के साथ जोड़ लिया था और अब वह ‘द ट्राइबल चीफ’ के स्पेशल काउंसलर के रूप में उनकी टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

Image Credit-WWE

लेकिन हेमैन को ब्रोक लेसनर के लिए अपने सहयोगियों से मुंह मोड़ने की आदत के लिए जाना जाता है। उन्होंने पहले भी Big show और CM Punk के साथ ऐसा किया है, तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए, अगर अंत में हेमैन अपने पूर्व क्लाइंट लेसनर के प्रति अपनी निष्ठा को बदल देता है, और उसे चैंपियनशिप जीतने में मदद करता है।

रेंडी ओर्टन अपनी वापसी करते हुए रोमन रेंस को तहस नहस कर दे:

Image Credit-WWE

स्मैकडाउन के 20 मई के एडिशन में, स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज़ और रॉ टैग टीम चैंपियंस टीम RKBRO के बीच एक टाइटल यूनिफाइड मैच आयोजित किया गया था। हालांकि, रिडल और रैंडी ऑर्टन की टीम यह मैच हार गई थी और इन सब का कारण रोमन रेंस थे।

इस हमले के परिणामस्वरूप रैंडी ऑर्टन को पीठ में चोट लग गई और तब से वह WWE से बाहर हैं। यद्यपि समरस्लैम में यह हो सकता है कि ऑर्टन अपनी चोट से उबर कर अपनी वापसी करे और रोमन रेंस से बदला लेने के लिए उन्हें यह मैच हरवा दे।

थ्योरी अपना द मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन् कर ले:

Image Credit-WWE

WWE थ्योरी को फ्यूचर स्टार के तौर पर देख रही है और उन्हें बड़ी बड़ी फ़्यूडस में धकेल रही है, थ्योरी ने 2022 में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत कर सभी को चौंका दिया था।

अब अगर WWE इन दोनों दिग्गज में से किसी को हरवाना नही चाहती है तो वह थ्योरी का कैश इन करवाकर ये मैच खत्म कर सकती है जिससे यह मैच काफी रोमांचक भी हो जाएगा।

Leave a comment