भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपनी फीस, कहा ये तो सामान्य बात है।

प्यार का पंचनामा बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अभी सातवें आसमान पर है और हो भी क्यों नहीं जहां बॉलीवुड के एक के बाद एक सारे प्रोजेक्ट फ्लॉप हो रहे हैं वही इन सब के बीच कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर भूल भुलैया 2, 20 मई 2022 को box office पर रिलीज हुई थी और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर ओवर ऑल 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की, वहीं यह कार्तिक आर्यन के करियर की भी अब तक की सबसे सफल फिल्म साबित हुई है।

Image Credit-Bhool Bhulaiyaa 2

इस फिल्म की सक्सेस के बाद में यह खबरें सामने आ रही थी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फीस बढ़ाकर 35 से 40 करोड़ तक कर दी है। पहले तो कार्तिक आर्यन ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा था लेकिन अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में कामयाबी के बाद फीस में बढ़ोतरी पर बात की है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि कामयाबी के बाद फीस बढ़ाना एक सामान्य बात है, पर साथ ही फीस इतनी भी नहीं होनी चाहिए कि किसी को इस पर यकीन ही न हो।

सफलता के पश्चात फीस में बढ़ोतरी सामान्य बात:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए अपने इंटरव्यू में कहा:

' एक फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स एक एक्टर, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और इनकी पूरी टीम के नाम पर बिकती है। अगर उस राइट्स से प्राइस ज्यादा मिल रहा है उस टाइम तो सबका उतना प्राइस बढ़ाना नॉर्मल है। अगर नहीं हो रहा है तो उसको उतना ही कम रखो। लेकिन जब आप उस फिल्म को बना रहे हो तो उस फिल्म पर कोइ प्रेशर नहीं पड़ना चाहिए। मैं तो इसी बात में विश्वास करता हूं।'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने यह बात भी कही की, ‘अगर आपकी पिछली फिल्म हिट हुई है चाहे वह डायरेक्टर या प्रोड्यसर या जो भी फिल्म से जुड़े हैं उनके वजह से हुई है, उनके वजह से अगर नई फिल्म की पहले से ही टेबल पर एक कमाई हो रही है तो जाहिर है इससे सबको फायदा होगा।’

अगर इन सब से सबको फायदा हो रहा है तो फीस बढ़ाने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन यह सब गलत तब हो जाता है जब फिल्म पे प्रेशर आता है। जब आपकी फीस बढ़ोतरी उस फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स से मैच नहीं करते है तो आप वहां गलत हो जाते हो। मुझे ऐसा लगता है कि आपको इन सब के बीच एक बैलेंस बनाने की जरूरत है। फीस में इतना भी हाइक न हो जाए कि वो सच ही ना लगे। किसी को विश्वास ही न हो।'
कार्तिक आर्यन के आने वाले प्रोजेक्ट्स:

भूल भुलया 2 के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ‘शहजादा’, ‘फ्रेडी’ और कबीर खान की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले है। इसके अलावा उनके पास ‘सत्यनारायण की कथा’ नाम की भी एक फिल्म है।

Leave a comment