शमशेरा 2nd day शनिवार बॉक्स आफिस कलेक्शन।

अभिनेता रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘शमशेरा‘ ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्ताख़ दे दी है परंतु दर्शको ने फ़िल्म का स्वागत दिल खोलकर नही किया है। यश राज फिल्मस का खराब दौर यहाँ भी जारी रहा और इस साल की उनकी बाकी फिल्मो की तरह ये फ़िल्म भी उम्मीदों पर खरी उतरती नही दिखाई दे रही है।

फ़िल्म शमशेरा से रणबीर कपूर काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे है उनकी लास्ट फ़िल्म ब्लॉकबस्टर संजू थी। इसलिए इस फ़िल्म से फ़िल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें थी लेकिन फ़िल्म पहले दिन मात्र 10.25 करोड़ रुपये की कमाई ही भारतीय बाजार से कर पाई है।

YRF ने भी बताया, ‘शमशेरा की शुरुआत धीमी रही। फिल्म ने पहले दिन भारत में 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की’ और शनिवार के आंकड़े में भी कुछ खास बढ़ोतरी नही है अभी तक के अनुमान के अनुसार फ़िल्म की शनिवार की कमाई 10.5 से 11.5 करोड़ के पास होगी। अब सभी निगाहें कमाई में बढ़ोतरी देखने के लिए रविवार पर टिकी हैं।

फिल्म शमशेरा 1800 के दशक की एक डकैत जनजाति पर आधारित है, जिसमें प्रमुख भूमिका में रणबीर कपूर है। वह इस फिल्म में डबल रोल में हैं, जो अपने अधिकारों और स्वतंत्रता के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं।

अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म में विलेन पुलिस अधिकारी शुद्ध सिंह की भूमिका में है, जिसे अंग्रेजों ने जनजाति पर लगाम लगाने का काम सौंपा है।

फ़िल्म का बजट 150 करोड़ है इसलिए इसे अपने पहले वीक में कम से कम 100 करोड़ कमाने की उम्मीद निर्देशकों को होगी, फिल्म में वाणी कपूर, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिकाओं में है।

Leave a comment