विराट कोहली (Virat Kohli) एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ रुपये करते है चार्ज।

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। पिछले 3 साल से वह कोई बड़ी पारी नही खेल पाए है। खराब परफॉर्मेंस के कारण आलोचको के मुह जरूर खुल गए हो, लेकिन मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी धाक जमी हुई है।

विराट कोहली (Virat Kohli) अभी भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सबसे ज्यादा रुपये चार्ज करने वाले एशियन सेलिब्रिटी बने हुए है। कोहली एक स्पोंसर पोस्ट के तकरीबन 8.70 करोड़ रुपए लेते हैं।

हाल ही में HopperHq ने वर्ष 2022 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट जारी की है। इस सूची में खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को पिछले साल के मुकाबले चार पायदान का फायदा हुआ है।

पिछले साल विराट कोहली (Virat Kohli) एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लगभग 5 करोड़ रुपए ले थे और वह इस लिस्ट में 18वें पायदान पर थे, मगर साल 2022 में वह चार पायदान की छलांग लगाकर 14वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

इस लिस्ट में स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी की बात करे तो विराट कोहली (Virat Kohli) का नंबर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बाद आता है। फुटबॉल स्टार रोनाल्डो एक पोस्ट के 19.17 करोड़ लेते हैं, वहीं मेस्सी के एक पोस्ट की कीमत 14.21 करोड़ रुपए हैं।

hopperhq की इस लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली भारतीय सेलिब्रिटी एक्ट्रेस प्रियंक चोपड़ा हैं। प्रियंका एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 3.38 करोड़ रुपए चार्ज करती है और वह इस सूची में 27वें पायदान पर हैं।

विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे फेमस भारतीय स्पोर्ट्स पर्सनालिटी:

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 20 करोड़ से भी अधिक है। वह इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नंबर 1 क्रिकेटर हैं।

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ियों की बात करें तो क्रिस्टियानो रोनाल्डो 46.9 करोड़ के साथ टॉप पर हैं। वहीं लियोनेल मेस्सी 35.1 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं।

Leave a comment