थलपति 66 का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज, 21 जून को होगा विजय का फर्स्ट लुक आउट।

साउथ स्टार थलपति विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा में है। फिलहाल इस फ़िल्म को थलपति 66 कहा जा रहा है, फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली ने किया है।

अभी तक फैंस के लिए इस फ़िल्म को लेकर कुछ खास चीजे सामने नही आई है परन्तु फैंस के लिए खुशी की बात है कि निर्माता 21 जून को शाम 6:01 बजे थलपति विजय के पहले लुक का अनावरण करने के लिए तैयार हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वामशी पेडिपल्ली ने अपने प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा निर्मित फिल्म के 2 शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना फिल्म में विजय के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी। विजय, वामशी पेडिपल्ली और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके लिए इस बार क्या खास है।

फिल्मी गलियारों में खबर यह है कि वामशी पेडिपल्ली ने विजय को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करने के लिए एक शक्तिशाली पटकथा लिखी है।

इस बीच, नीचे टीज़र पोस्टर पर एक नज़र डालें:

इस बीच, खबरें यह भी आ रही हैं कि थलपति 66 तेलुगु में ‘वरसुडु’ और तमिल में “वारिसू” नाम से रिलीज होगी, जिसका अर्थ है उत्तराधिकारी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म के टाइटल को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कीया है। 

थलपथी 66 के निर्माता 22 जून को विजय के जन्मदिन पर 2 बड़ी घोषणाएं करने वाले हैं। 

Leave a comment